सीएम हेल्पलाइन के पेन्डिग शिकायतों का तेजी से निराकरण करेंःजिलाधिकारी

जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मा0 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1905 की शिकायतों के निस्तारण के संबंध में कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

जिलाधिकारी ने ऐसे विभागों जिनकी 36 दिन से अधिक समय की अवधि की शिकायतें लंबित हैं उनको तत्काल शिकायतों के त्वरित निराकरण करने के निर्देश देते हुए पेन्डेंसी सुधारने को कहा। उन्होंने सभी उपजिलाधिकारियों को यह निर्देश दिये कि तहसील दिवस में तहसील स्तर पर प्राप्त होने वाली शिकातयों को भी सी0एम0 हैल्पलाइन 1905 में शामिल करते हुए उनका भी समय से निराकरण करें। उन्होंने ऐसे विभागों जिनकी शिकायतों का निराकरण में अधिक पेन्डेंसी हैं तत्काल युद्व स्तर पर इसका संज्ञान लेते हुए निराकरण के सक्त निर्देश दिये।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डेय, नगर आयुक्त कोटद्वार वैभव गुप्ता , मुख्य कोषाधिकारी गिरीश चंद्र, जिला विकास अधिकारी मनविन्दर कौर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *